bihar politics rjd counterattack shivanand tiwari said bjp should save its alliance by worrying about rjd – RJD का पलटवार, शिवानंद तिवारी ने कहा

0
13


राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भारी भरकम दावा किया है। उनके अनुसार खरमास के बाद राजद में बहुत बड़ी टूट होने वाली है। राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि एक गंभीर व्यक्ति के रूप में भूपेंद्र यादव को जानता हूं, लेकिन उनके बयान ने मुझे चकित किया है। अगर सचमुच उनके दावे में दम है तो हम पर कृपा क्यों, राजद को तोड़कर दिखाएं। बेहतर होगा कि भाजपा का नेतृत्व हमारी चिंता छोड़ अपना गठबंधन बचाए। 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार का बयान ही कह रहा है कि गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। मंत्रिमंडल का गठन अब तक पूरा नहीं हो पाया है। मंत्री विभागों के बोझ से दबे हैं। पहली मर्तबा मंत्री बने कुछ विधायकों को सरकार में काम करने का तजुर्बा नहीं है। इन परिस्थितियों में बिहार का शासन जन प्रतिनिधि नहीं, पदाधिकारी चला रहे हैं। जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में कई सदस्यों ने भाजपा पर ‘पीठ में छुरा भोंकने’ जैसे आरोप भी लगाए। ऐसे में अपने घर को ठीक करने के बजाय हमारे घर को तोड़ने की दावेदारी करना भाजपा नेताओं को शोभा नहीं देता है। 

यह भी पढ़ें: RJD ने बनाई रणनीति, बूथ स्तर तक संगठन को कसेगा राजद, धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी

उन्होंने यह भी कहा कि राजद के जो भी विधायक विधानसभा चुनाव के पहले जदयू में शामिल हुए थे, उनमें से किसी को राज्य कार्यकारिणी की बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया था। कुछ वहां पहुंचे भी पर बेआबरू होकर लौट गए। 



Source link